Similar Posts
Beef Macaroni For Eid Recipe | Beef Pasta Recipe | How to make beef pasta at home | Eid Recipes
Beef Macaroni For Eid Recipe | Beef Pasta Recipe | How to make beef pasta at home | Eid Recipes Ingredients: 1. 1 cup pasta (boiled) 2. 1/3 cup oil 3. Beef 300 gm 4. Lehsun paste 5. 2 tbs water 6. 1 onion small size 7. 1 tbs soy sauce 8. 1 tbs chilli…
Bread Bonda mouth watering 😋 tempting 🤤 recipe #shorts #moderatedesikitchen #streetfood
BREAD PAKODA to bahut khaya hoga ek bar BREAD BONDA bhi try #breadbonda #recipe #breadsnacks #streetfood hello everyone uska video mein Maine banaya hai bread Bonda bread pakoda to sabhi ne khaya hoga ek bar bread bonda ki recipe fry karne ja itni testing hye kyo bar bar aap yahi banayenge channel ko subscribe karna…
bread pakoda l bread aloo sandwich l #shorts #recipeshorts
bread pakoda l bread aloo sandwich l #shorts #recipeshorts #snacks #yt #ytshortsindia #ytshorts source
Delimondo Caldereta Corned Beef – Easy Ulam Recipe
Ingredients: 1 big can of Delimondo Caldereta Corned beef 1 medium sized carrot, cubed 1 cup potato, cubed ( I used baby potato, cut in halves). 1 red or green bell pepper 1/4 cup olives, cut in halves (optional) 1 white onion, diced 3 cloves garlic, minced 1 pack caldereta powder mix (I used half…
Lemon milkshake by@Amanytfood#milkshake#shortsfeed #trendingshorts#recipe#food#viralshort#dessert
Lemon milkshake by@Amanytfood #milkshake#shortsfeed #trendingshorts#recipe#food#viralshort#dessert source
The Best Cranberry Dessert #Shorts
Get our recipe for Cranberry Curd Tart: source
42 Comments
Leave a Reply Cancel reply
You must be logged in to post a comment.
Baigun😂
Phele ajeeb si cheez phir ban gya pasta.🤣
I tried it guys intna bakwaas bana hai Don't try it waste of things
I already have made this and not watch any video
😊😊😊
Tried lekin aata kacha rhta hai
Youtube ko bol ke famous karva dunga ❤❤❤😂😂
Gnocchi bolte hai is ajeeb si cheej ko 😢
Bhot achchi receipe h sir. Thanku
Duniya bhar ki sabzi 😅
Duniya bhar ke sabji 😅😅😂😂❤❤
Baigan😂😂
👍🏻
Fail gayi akhabar me 😊
Bohot ghatiya bna bilkul bhi accha nhi lga hme to ulti aa gyi
❤❤❤❤❤❤❤
Kitna natak yaar .
Wow best pasta 😮😮😮😊😊😊😊
Just buy a bambino pasta it's made of suji.. 😂
Ye pasta toh kahi se bhi ni h…ajeeb si hi chiz h😂
किस किस को यह रेसिपी पसंद आई लाईक करो
Aata tight ho jata h, ye baat aag ki tarah fail rhi hai?🤣🤣
👌
Missing old intro = jii haan twing twing 😂😂
These are Italian pasta called "Nhokis" in Indian a atta style😊
Wahhhhh, Aajib si chiz v itna taste aur sundar ban jayega nhi sochi😍😍
Dhokli pasta😂❤❤
Mai v bnayi hu testy bna tha❤
❤️😂
Are yarr ye sala buddha kha se aa jata hai meri feed main 😅
❤️😊😊😊😊😮😮😮❤❤❤❤
Gajab tasty 😋🤤😋🤤
Bhaiya sab thik hai lekin, ye attaa kab se gunda jane laga. Maine to padha tha attaa ko goontha jata hai.
30 second na na na na … tatti second 😂😂😂
भाई डाल इसमें डाल देते तो बिहार का पीटी बन जाता 😅
M
Atte ka pasta ❌ atte ki sabji ✅
Ajib sa pani kya tha bro ?
😀😀😀👌👌👌👌🤪🤪🤪
❤❤❤
Itni mehnat
Great