Home-made mass gainer shake by Nitesh Soni#massgainer #shake #niteshsoni #viralrecipe #shortsfeed
Home-made mass gainer shake by Nitesh Soni#massgainer #shake #niteshsoni #viralrecipe #shortsfeed
Video credit :-
@theniteshfitnessempire85
source
Video credit :-
@theniteshfitnessempire85
source
recipe #smoothie #shorts #fyp #foodshorts #healthyrecipes #lifestyle. source
Mumbai Ke Femous Cutles/Bohra Beef Cutlet/Bohra Cutlet Recipe/Chicken Cutlet रमज़ान स्पेशल रेसीपी@skylinkkitchen Bohra chicken cutlet, chicken cutlet recipes, Kachche Keeme Ke Kabab Recipe, Best Kebab Cooking Techniques, Innovative Kabab Recipes, Quick Kachche Keeme Kabab, Unique Kabab Preparation Methods, Mouthwatering Kachche Keeme Kabab, Kebab Cooking Tips and Tricks, Authentic Kachche Keeme Kabab, Easy Homemade Kababs, Kabab…
Hi friends aaj hum buhat hi Yummy chicken nalai handi ki Recipe aap se share karein ge in 20 Minutes Recipe aap bhi zaroor try karein aur yeh Chicken Recipe aap ko kaisi lagi comment zaroor karein thanks for watching Ijaz Ansari Food Secrets Maria Ansari Food Secrets Fiaz Ansari Food Secrets #mariaansarifoodsecrets #chickenmalaihandi #bonlessmalaihandi…
source
Many people love Oreo cookies. It is often added to desserts: they prepare cheesecakes, ice cream or creams. Check out how to make an Oreo popsicle, how to make an Oreo muffin, how to make an Oreo coffee smoothie. You’re a sweet tooth? Or do you want to please your loved ones with homemade desserts?…
I don’t cook chicken any other way! This recipe is fantastic! Ingredients: chicken legs: 6 pc garlic: 4 cloves salt: 10 g (0.4 oz) hot … source
You must be logged in to post a comment.
Scripted 😂
Chane ke bina kisi baat shuru nhi hoti😂
Ye khud dabba kha kar banaya hai 😂😂 aur dusro ko gyan pelta hai
Khallii dabba 😮😮😮😮
😂😂😂😂😂 Mass gainer ke dabbe me hawa thi , toh hawa kha ke mass gain kha se ho jata hai ???
सर मखाने ना हो तो भी चलेगा क्या
Bhai vazan ghatane k liye ya bdha ne k liye ye sab chahiye
Khali dabba kyu fek rha h😂😂
Chana aur sattu ka brand ambassador hai mhara bhai 😂😂
Or sattu???
Faltu ka trainer… Show off
Dabba toh khali tha 😂😂😂
Khali dabba fenka 😅😅😅
Har hafte Change karte rehte ho Ye Chezain Bas kar bhai 😢
Uske baad heartattack aa jayega😂
No sense, Mass gainer has high calorie with high carbs and 20/25 gms of protein while 2 spoon sattu is nothing 😒
Abhe bhai kuchh bhi Mass gainer kaha aur ye Majak drink kaha ……😂
Kaam Hi Nai Kiya 😂😂😂
Eski beard abhitak kali nhi hue or kya karega yeh
Sir ji khali dabha thaaa😂😂
Baichara Dabba be like isme mera kya Kasoor Hei 😂😂😂
😮❤
Khali dabba 🤣
Sir ji dhibba khalli tha😂😂
Khali dibba ptka
Aawaaz se maloom ho gaya
Weight lose ke liye kuch batao ustad
Vo mass giner khali kaise ho gya phle ye btao😂😂😂
Sir का जन्म भुने चने और grind mixer से हुआ था
Try hippier max genner
Sat shri akal ustaad ji
First time he is right by chance as sattu is source of carbs not protein😂😂😊😊
Ye bhai 1 purane video me Larginin best preworkout hai aisa bata raha hai…